होली पर कियारा आडवाणी ने शेयर की शादी की अनसीन फोटोज

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने होली के मौके पर अपनी शादी की कुछ अनसीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कियारा-सिद्धार्थ की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।होली  से एक दिन पहले कियारा आडवाणी  ने अपनी शादी के हल्दी फंक्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ  संग पोज करते हुए अपने फैंस को होली की विशेज दी हैं। कियारा आडवाणी की शादी की यह अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं और फैंस भी न्यूली वेड कपल को बधाई दे रहे हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को आज पूरा एक महीना हो गया है। 7 फरवरी को राजस्थान के एक फोर्ट में सात फेरे लेने वाले सिद्धार्थ-कियारा  की शादी की अनदेखी फोटोज आज भी इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं। यह फोटोज कियारा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में कियारा और सिद्धार्थ गालों पर हल्दी लगाए रोमांटिक पोज करते दिख रहे हैं।कियारा आडवाणी नई फोटोज में ऑरेंज कलर का कटस्लीव आउटफिट कैरी किए दिख रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट फूलों से बनी ज्वेलरी कैरी की है। जिसमें वह परी से कम नहीं दिख रही हैं।

वहीं अगर सिद्धार्थ के स्टाइल की बात की जाए तो एक्टर ने भी ऑरेंज कलर का कुर्ता पहना है। कियारा-सिद्धार्थ की क्यूट शादी वाली फोटोज नेटीजन्स का दिल जीत रही हैं।बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राजस्थान के जैसलमेर में 7 फरवरी को सात फेरे लिए थे। कियारा-सिद्धार्थ की शादी रस्में करीब दो दिन पहले ही जैसलमेर के फोर्ट में शुरू हो गई थीं। कियारा-सिद्धार्थ ने जैसलमेर में शादी करने के बाद दिल्ली में फैमिली के लिए रिसेप्शन पार्टी और मुंबई में सेलेब्स और नामी-गिरामी हस्तियों के लिए रिस्पेशन पार्टी दी थी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.