स्कूटर पर 22 जिंदा कारतूस ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

स्कूटर पर 22 जिंदा कारतूस लेकर जा रहे एक बदमाश को थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

गुप्त सूचना के आधार पर किया गिरफ्तार

एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सलेम टाबरी के पीरू बंदा मोहल्ला की गली नंबर 1 निवासी अंकुश माथुर के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार दोपहर बाद गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित के पास 7.62एमएम के 20 तथा 9 एमएम के 2 जिंदा कारतूस हैं। जिन्हें वो एक्टिवा स्कूटर नंबर पीबी10डीएम 6386 में रख कर केसर गंज मंडी से संगला वाला शिवाला मंदिर की और जा रहा है।

अपने साथी को देने के लिए जा रहा था कारतूस

सूचना के आधार पर ट्रंका वाला बाजार में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 22 जिंदा कारतूस भी बरामद हो गए। जसविंदर ने बताया कि आरोपित के पास अपना कोई पिस्टल नहीं है। बरामद हुए कारतूस वो अपने एक साथी को देने के लिए जा रहा था। उसके साथी को पकड़ने के लिए उसे ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे भी काबू कर लिया जाएगा।

नशीला पदार्थ रखने वाले को 10 वर्ष की कैद

संवाद सूत्र, लुधियाना: अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अमरेंद्र पाल सिंह की अदालत ने नशीले पदार्थ रखने पर मोहाली के दुनी चंद को दस वर्ष कैद की सजा सुनाई है। दोषी को एक लाख रुपया जुर्माना भी कियाग या है। थाना कूमकलां की पुलिस ने उसे तीन दिसंबर, 2013 को 500 ग्राम नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया था। अदालत ने उसे दोषी पाया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.