महिला वार्ड पार्षद बनीं झपटमारों का शिकार, बदमाशों ने गले से झपटी चेन

जिले के कदमकुआं थानांतर्गत वैशाली गोलंबर के नजदीक नगर निगम के वार्ड 72 की पार्षद संध्या देवी के गले से बदमाशों ने सोने की चेन झपट ली। वे जब तक शोर मचाती बदमाश बाइक से फरार हो चुके थे। यह घटना 24 फरवरी की दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई।

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जिसमें दो आरोपित बाइक पर नजर आए। बाइक चलाने वाले ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि पीछे बैठा बदमाश सफेद शर्ट में दिखा। थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

एक लाख रुपए से अधिक की थी चेन

पार्षद संध्या देवी का घर पटना सिटी के नूरपुर इलाके में है। वे कार से वैशाली गोलंबर पहुंचीं और उतर कर मिठाई दुकान की तरफ जा रही थीं। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश सामने से आए और गले से सोने की चेन झपट कर पार्क रोड की तरफ भाग निकले। जब तक वह शोर मचातीं, झपटमार काफी दूर जा चुके थे। छीनी गई चेन का वजन 20 ग्राम बताया जा रहा है और उसमें पांच ग्राम का लॉकेट भी लगा था। चेन की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।

पटना नगर निगम के वार्ड 72 की पार्षद संध्या यादव के साथ दिनदहाड़े यह वारदात हुई, जब बाइक पर सवार दो झपटमारों ने उनके गले से चेन झपट ली।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.