बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर की बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। रविवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कोलकाता पहुंचे। जहां ईडन गार्डन में उन्होंने सौरव गांगुली के साथ क्रिकेट भी खेला। कुछ समय से ये चर्चाएं हो रही हैं कि रणबीर कपूर पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में लीड रोल प्ले करेगें। कोलकाता पहुंचे रणबीर ने इस बारे में अब क्लियर कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई फिल्म अभी उन्हें ऑफर नहीं हुई है। साथ ही एक्टर ने बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर पर बन रही बायोपिक में काम करने की बात कही।

रणबीर कपूर ने मीडिया से बातचीत करते हुए सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने के सवाल पर कहा, ‘मुझे लगता है दादा एक लिविंग लीजेंड हैं, न केवल भारत में बल्कि दुनिया में। उनकी बायोपिक बहुत स्पेशल होगी। दुर्भाग्य से मुझे ये फिल्म ऑफर नहीं हुई है। मुझे लगता है कि लव फिल्म्स के मेकर्स अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।’रणबीर ने इसके साथ ही ये भी कंफर्म किया कि वो किशोर कुमार की बायोपिक पर 11 सालों से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं 11 सालों से किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहा हूं। हम इसे अनुराग बासु के साथ लिख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि ये मेरी अगली बायोपिक होगी। मैंने अभी तक दादा पर जो बायोपिक बन रही है उसके बारे में कुछ सुना नहीं है तो उसके बारे में कुछ पता नहीं है।’

कोलकाता पहुंचे रणबीर कपूर ने सौरव गांगुली के साथ फिल्म को प्रमोट किया। दोनों ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए खास टी शर्ट पहनी हुई थी। रणबीर की टीशर्ट पर ‘रणबीर मक्कार 11’ और सौरव की टीशर्ट पर ‘दादा झूठी 11’ लिखा था।बता दें कि रणबीर कपूर कई दिनों से अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। वहीं फिल्म की बपात करें तो ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.