किराये का मकान दिलाने के बहाने विधवा के साथ चार अज्ञात लोगों ने छेड़छाड़ की

Whatsapp

ग्वालियर। मुरार स्थित गौशाला के पास ले जाकर विधवा महिला के साथ चार अज्ञात युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। महिला के शोर मचाने पर चारों आरोपित मौके से भाग निकले। मुरार थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस छेड़छाड़की कहानी की वास्तविकता का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बड़ौनी जिला दतिया निवासी हाल तानसेन नगर निवासी विधवा महिला बुधवार को किराये के मकान तलाशने के लिए सीपी कालोनी गई थी। महिल ने युवकों से किराये के मकान संबंध में पूछा। युवकों ने महिला को बताया कि यहां तो किराये का मकान नहीं है। पास में ही हमारे परिचित का मकान खाली है। उसे मकान किराये पर देना है। युवक महिला को बाइक पर बैठाकर गौशाला के पास सूनसान क्षेत्र में ले गए। जहां आरोपितों ने 35 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर आरोपित भाग गए। पीड़िता ने रात में मुरार थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया।

दुष्कर्म के आरोप में पति-पत्नी पकड़े- माधवगंज थाना पुलिस ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले राजकुमार गुर्जर के साथ पुलिस ने पत्नी संजना गुर्जर को भी पकड़ लिया। युवती ने आरोपित पर पति को तलाक देकर शादी करने का झांसा देकर गलत काम करने का आरोप लगाया था। आरोपित की पत्नी ने पीड़िता को धमकाकर भगा दिया। पुलिस छेड़छाड़ के मामले की जांच कर रही है।