कमल नाथ की भाजपा में एंट्री पर फिर बयानबाजी, अब मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात

इंदौर। विधानसभा चुनाव के बाद से ही कमल नाथ के भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थी। इन अटकलों को और हवा तक मिली जब लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व कमल नाथ बेटे नकुल नाथ के साथ दिल्‍ली रवाना हो गए थे, हालांकि समय के साथ इन अटकलों पर विराम लग गया, लेकिन हाल ही में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कमल नाथ की भाजपा में एंट्री को लेकर फिर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, रविवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कमल नाथ के भाजपा में आने पर बात रखी। उन्होंने कहा कि कमलनाथ अच्छे व्यक्ति है, यदि वह आते तो उनका स्वागत होता, हर किसी के लिए जगह नहीं है।

कैलाश विजयवर्गीय ने प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा की चुनावी तैयारियों की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए हम कार्यकर्ताओं के साथ प्रत्येक बूथ पर काम कर रहे हैं। इंदौर के मतदाताओं से मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करने का आग्रह करेंगे।

कमल नाथ में भाजपा में आने की थी अटकलें

 

गौरतलब है कि कमल नाथ और नकुल नाथ फरवरी माह में दिल्‍ली रवाना हुए थे, जिसके बाद उनके समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सहित अन्य नेता भी दिल्ली पहुंच गए थे, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कमल नाथ नकुल नाथ के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं, लेकिन सज्‍जन सिंह वर्मा ने बाद में इन कयासों को निराधार बताते हुए कमल नाथ के भाजपा में जाने की बात से इनकार कर दिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.