लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सब इंजीनियर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांगे थे रुपए…

मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला जिले में बिछिया जनपद पंचायत में पदस्थ सब इंजीनियर प्रमोद भांडेकर को लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। आपको बता दें कि यह कार्रवाई जबलपुर की लोकायुक्त टीम ने की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुशील साहू नाम के व्यक्ति ने लोकायुक्त में शिकायत की थी सब इंजीनियर प्रमोद भांडेकर बिल पास करने के लिए उस से 50 हजार रुपए मांग रहा था और पहली किश्त 30 हजार रुपए लेते हुए वह पकड़ा गया।

फरियादी सुशील साहू ने बताया था कि अमृत सरोवर का पेमेंट करने के लिए सब इंजीनियर प्रमोद भांडेकर रिश्वत मांग रहा था। सुशील साहू ने सूरज टोला में 50 लाख की लागत का एक अमृत सरोवर बनाया है। सुशील को तालाब के निर्माण के लिए मटेरियल सप्लाई का कार्य भी मिला था। निर्माण कार्य में लगभग 22 लाख रुपए का भुगतान होना शेष था। जिसका बिल पास करने जनपद कार्यालय बिछिया में पदस्थ सब इंजीनियर रिश्वत मांग रहा था।

इसकी शिकायत सुशील ने 15 अप्रैल को जबलपुर में लोकायुक्त में की इसके बाद लोकायुक्त की टीम ने सब इंजीनियर प्रमोद को उनके ब्लॉक कॉलोनी के पीछे स्थित मकान में 30 हजार हजार रुपए लेते हुए पकड़ लिया। लोकायुक्त जबलपुर ने आरोपी प्रमोद भांडेकर के विरुद्ध भ्रष्टाचार अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.