खजुराहो लोकसभा सीट पर वोटिंग कल, मतदान दल रवाना, देखिए तैयारियां

26 अप्रैल को मध्य प्रदेश की 6 सीटों पर चुनाव होना है। इसमें खजुराहो लोकसभा सीट भी शामिल है। जहां आज सुबह 8 बजे से ही मतदान दलों के रवाना होने का सिलसिला शुरू हो गया है। पन्ना जिले के अंतर्गत पन्ना पवई और गुनौर विधानसभा के लिए पन्ना के स्थानीय पॉलिटेक्निक ग्राउंड में सुबह से ही मतदान दल पहुंच गए थे। टेबल वाइज के आधार पर अलग-अलग पोलिंग बूथ के लिए सामग्री का वितरण सुबह से ही शुरू किया गया। यह मतदान दल अपने-अपने अपने पोलिंग बूथ में सामग्री सहित रवाना होने का सिलसिला लगातार जारी है।

वहीं पन्ना जिले की बात की जाए तो 901 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, जिसमें से 130 संवेदनशील है, जिनमें पैरामिलिट्री फोर्स एवं फोर्स तैनात की गई है। अधिक से अधिक संख्या में मतदान हो, इसलिए ग्राम स्तरीय गतिविधियां चलाई गई हैं और शांतिपूर्ण मतदान कराना पहली जिम्मेदारी है।

आपको बता दें कि खजुराहो सीट पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को पार्टी ने मैदान में उतारा है। इनके सामने इंडी गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी की सपा उम्मीदवार मीरा यादव को टिकट मिली थी, लेकिन उनका पर्चा रद्द होने से वीडी शर्मा को लगभग वॉकओवर मिल गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.