सवाई माधोपुर में बोले पीएम मोदी, ‘कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा पाठ करने वाले को लहूलुहान कर दिया जाता है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है और वहां हनुमान चालीसा पाठ करने वाले को लहूलुहान कर दिया जाता है। पढ़िए पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

राजस्थान ये बखूबी जानता है कि सुरक्षित राष्ट्र और स्थायी सरकार कितनी जरूरी है। इसलिए चाहे 2014 हो या 2019 हो, राजस्थान ने एकजुट होकर देश में भाजपा की ताकतवर सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दिया था। आपने 25 की 25 सीटें भाजपा को दी थीं।

आज हनुमान जयंती पर आपसे बात करते हुए मुझे कुछ दिन पहले की एक तस्वीर भी याद आ रही है। कुछ दिन पहले कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक छोटे दुकानदार को केवल इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वो अपनी दुकान में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा सुन रहा था। आप कल्पना कर सकते हैं…कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो जाता है।

पीएम मोदी ने एक बार फिर राजस्थान में रामनवमी के जुलूस पर हुए हमलों का भी जिक्र किया। बोले- कांग्रेस ने ऐसे हमलावरों को सरकारी आश्रय दिया। भाजपा के राज में ऐसा नहीं होगा।

राजस्थान के मेरे भाई-बहन तो कुछ महीने पहले ही कांग्रेस के पंजे से मुक्त हुए हैं। कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में रहते हुए, जो जख्म दिए, वो राजस्थान के लोग कभी भी भूल नहीं सकते।

कांग्रेस ने महिलाओं पर अत्याचार के मामले में राजस्थान को नंबर 1 बना दिया था और दुर्भाग्य देखिए कि कांग्रेस के लोग विधानसभा में बेशर्मी के साथ कहते थे कि ये तो राजस्थान की पहचान है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.