मिर्ची लगने की जरूरत नहीं, और भी हैं कई चेहरे… पीएम चेहरे पर संजय राउत ने कांग्रेस को सुनाया

लोकसभा चुनावों के बीच इंडिया गठबंधन में पीएम पद को लेकर विवाद शुरू हो गया है. जिसके चलते महाराष्ट्र के शिवसेना(UBT) (उद्धव बाबासाहेब ठाकरे) सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है. संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे इंडिया गठबंधन में पीएम क्यों नहीं हो सकते. इसका निर्णय गठबंधन में बैठकर लिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि अगर हमने पीएम के लिए उद्धव ठाकरे का नाम ले लिया तो इसमें मिर्ची लगने की जरूरत नहीं है.

संजय राउत ने पीएम पद को लेकर उद्धव ठाकरे के नाम को स्पोर्ट करते हुए कहा कि पीएम पद पर अगर उद्धव ठाकरे को मौका मिला तो शरद पवार भी अपना समर्थन जरूर देंगे. उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र को सम्मान क्यों नहीं मिल सकता. बता दें, संजय राउत ने शनिवार को कहा था कि देश को उद्धव ठाकरे जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है. जिसके बाद अब संजय राउत ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अपनी पार्टी के नेता का नाम लेने में क्या गलत है.

संजय राउत ने क्या कहा

संजय राउत ने सांगली में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अगर महाराष्ट्र को देश का नेतृत्व करने का मौका मिल रहा है, तो इसमें गलत क्या है? कई सालों तक हमने सोचा था कि शरद पवार को प्रधान मंत्री बनने का मौका मिलेगा, लेकिन आंतरिक राजनीति और बाकी मुद्दों की वजह से ये नहीं हो पाया.

पीएम पद के लिए लड़ाई नहीं

पीएम पद के लिए उद्धव ठाकरे का नाम लेने वाले बयान के बाद अब संजय राउत ने कहा कि यह पीएम पद के लिए लड़ाई नहीं है. कांग्रेस समझ नहीं पा रही है कि हम क्या कहना चाह रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी इस देश के नेता हैं और अगर वो पीएम बनना चाहते हैं तो उनका स्वागत है हालांकि, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे और मल्लिकार्जुन खरगे जैसे कई और चेहरे भी हैं. इसलिए अगर हम अपनी पार्टी के नेता का नाम लेते हैं तो इसमें गलत क्या है? संजय राउत ने कहा कि इसमें मिर्ची लगने की जरूरत नहीं है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.