कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैंगलुरु नॉर्थ पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया है. उन्होंने कहा कि कृषि से लेकर शहरी बुनियादी ढांचे तक के बजट में कटौती की जा रही है. कांग्रेस का ध्यान सिर्फ भ्रष्टाचार पर है, बेंगलुरु की समस्याओं पर नहीं. पीएम ने कहा कि हमारी सरकार विकास को लेकर कटिबद्ध है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन मोदी और उनके परिवार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर मोदी का लक्ष्य तो 21वीं सदी के देश के विकास का है. वो हमले कर रहे हैं और हम विकास कार्य में जुटे हैं.

दुनिया के कई देश भारत में निवेश चाहते हैं

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पहले भारत की अर्थव्यवस्था खराब थी, भारतीय बैंक संकट में थे और घोटालों ने विदेशी निवेशकों को संकट में डाल दिया था. लेकिन आज की स्थिति में दुनिया के देश भारत से जुड़ना चाहते हैं, भारत में निवेश करना चाहते हैं. भारत रिकॉर्ड संख्या में निर्यात और विनिर्माण कर रहा है. पहले भारत 11वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था था, लेकिन अब भारत शीर्ष पांच अर्थव्यवस्थाओं में से एक है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2014 से पहले कई अप्रत्यक्ष कर थे. हालाकि, जीएसटी लागू होने के बाद अप्रत्यक्ष कर कम हो गए हैं. इससे आपको हजारों रुपये बचाने में मदद मिली है. उन्होंने कहा कि एक LED बल्ब जिसकी कीमत करीब 400 रुपये थी, अब उसकी कीमत केवल 40 रुपये है.

2024 में फिर मजबूत सरकार बनाने की अपील

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की परियोजनाएं तेजी से आगे बढ़ रही हैं. 2014 में नम्मा मेट्रो का नेटवर्क सिर्फ 17 किलोमीटर था और अब 70 किलोमीटर से ज्यादा हो गया है. उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 में रिकॉर्ड मतों से जीत मिली, इसका नतीजा मजबूत सरकार है. अब 2024 में भी मजबूत सरकार बनेगी तो देश में उन्नति के बड़े फैसले लिये जा सकेंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.