आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला

मध्य प्रदेश के दमोह में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान पर बड़ा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि आतंक का सप्लायर देश आज आटे की सप्लाई के तरस रहा है. उन्होंने कहा कि इस समय दुनिया मे जंग का माहौल है. दुनिया में युद्ध के बादल छाए हुए हैं. हर जगह उथल पुथल मची हुई है. ऐसे में हमारा भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब दुनिया में जंग का माहौल तो देश में मजबूत सरकार का होना जरूरी है. ये चुनाव भारत को महाशक्ति बनाने का चुनाव है. ये चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है. आगे आने वाली पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित करने का चुनाव है. आज विश्व में भारत की जय जय कार हो रही है. आज देश में वो भाजपा सरकार है, जो ना किसी से दबती है और न किसी के सामने झुकती है.

आज वो सरकार है जो न झुकती है न डरती है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारा राष्ट्र प्रथम का सिद्धांत है. भारत को सस्ता तेल मिले, इसलिए हमने देशहित में फैसला लिया. भारत के किसानों को पर्याप्त खाद मिले, इसलिए हमने देशहित में फैसला लिया. हमने करोड़ों परिवार को मुफ्त राशन की सुविधा दी. मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगाई. आज वो सरकार है जो न झुकती है न डरती है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए राष्ट्र प्रथम है.

कांग्रेस ने देश के डिफेंस को पीछे रखा

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस देश को INDI गठबंधन की सच्चाई बताना चाहता हूं. इन्होंने देश के डिफेंस को पीछे रखा. वायु सेना कमजोर रहे इसके लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी. इन्होंने पूरी ताकत लगा दी कि देश में राफेल न आए. यहां हथियार न बने. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार देश ने 21 हजार करोड़ का एक्सपोर्ट किया है. अब हम ब्रम्होस मिसाइल भी दे रहे हैं.

भ्रष्टाचारियों को मोदी की गारंटी बैचेन कर रही

पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बैचेन कर रही है. वो कहते हैं कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनी तो आग लग जाएगी. INDI गठबंधन के लोग मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं. लेकिन मोदी इनकी धमकियों से न पहले डरा है और न कभी डर सकता है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया अलायंस वाले हमारी आस्था का अपमान करने में जुटे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि हमारा सनातन डेंगू, मलेरिया है. अयोध्या में जो राम मंदिर बना है, उसके भी ये घोर विरोधी हैं. ये लोग भगवान श्रीराम की पूजा को पाखंड बताते हैं.बता दें कि पीएम मोदी आज दमोह से बीजेपी के उम्मीदवार राहुल लोधी के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे. कांग्रेस ने यहां से तरवर सिंह लोधी को चुनावी मैदान में उतारा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.