‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के कोट्टायम में चुनावी सभा संबोधित की. इसमें उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. कहा कि पीएम मोदी अपने भाषण में वन नेशन, वन लैंग्वेज और वन रिलिजन की बात करते हैं. इस पर मुझे आश्चर्य होता है कि आखिर वो कैसे ऐसा कह सकते हैं.

सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम की वन नेशन, वन लैंग्वेज और वन रिलिजन की सोच हैरान करती है. आखिर आप तमिल के लोगों से कैसे कह सकते हैं कि आप तमिल मत बोलिए. बंगाल के लोगों से कैसे कह सकते हैं कि बंगाली मत बोलो. बीजेपी यही सब करती है. जहां मौका मिलता है, देश को बांटने का काम करती है.

‘न भर्तियां, न रोजगार, हर पेपर लीक है…’

इसके साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने पोस्ट करके भी बीजेपी को घेरा है. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘न भर्तियां, न रोजगार, हर पेपर लीक है. कुछ भी नहीं ठीक है क्योंकि देश का प्रधानमंत्री वीक है’

‘देश तभी मजबूत बनेगा, जब नींव मजबूत हो’

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, कांग्रेस का लक्ष्य जल, जंगल और जमीन की रक्षा ही नहीं बल्कि आधुनिक भारत के निर्माण में आदिवासियों की भागीदारी सुनिश्चित करना भी है. आदिवासी समाज को समर्पित हमारे यह 6 संकल्प संसाधनों की लूट को रोककर आदिवासियों के अधिकारों का कवच बनेंगे. देश तभी मजबूत बनेगा, जब नींव मजबूत हो.

बताते चलें कि राहुल गांधी अपनी चुनावी सभाओं में लगातार पीएम मोदी पर हमलावर दिख रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी कभी हवाई जहाज में उड़ते हैं तो कभी समुद्र के नीचे जाते हैं. राम मंदिर के उद्घाटन में पीएम ने राष्ट्रपति को अयोध्या आने से मना कर दिया. पीएम ने हमारे देश की आदिवासी राष्ट्रपति का अपमान किया गया है. मोदी जी अरबपतियों के लिए काम करते हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.