मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के डिंडौरी में रोड शो के दौरान महाभारत सीरियल में द्रोणाचार्य की भूमिका निभाने वाले सुरेंद्र पाल भी साथ हैं। इससे पूर्व मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-छिंदवाड़ा की जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है। रामनवमी के पावन पर्व पर छिंदवाड़ा की धरती ने झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदमताल करने एवं प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में “विकसित भारत – स्वर्णिम मध्यप्रदेश” के संकल्प हवन में भाजपा के साथ आहुति डालने का निश्चय कर लिया है।

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित आमसभा

आज छिंदवाड़ा में भाजपा के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में आयोजित आमसभा में सहभागिता की। इस अवसर पर छिंदवाड़ा द्वारा की गई आत्मीयता की वर्षा से हृदय तृप्त हो गया। मुझे विश्वास है कि वर्षों से छिंदवाड़ा में एक परिवार द्वारा जिस विकास मॉडल की बात कर दुनिया की आंखों में धूल झोंकी जा रही है, प्रधानमंत्री के नेतृत्व में वही छिंदवाड़ा अब अपनी मिट्टी से जुड़े व्यक्ति को मौका देगा एवं भाजपा के साथ विकास की नई गाथा लिखेगा।

भाजपा व कांग्रेस के नेता चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकने की कोशिश में

लोकसभा चुनाव का प्रचार अभियान 17 अप्रैल की शाम थम जाएगा। शेष रह गए घंटों में भाजपा व कांग्रेस के नेता चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकने की कोशिश में हैं। कांग्रेस सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है वहीं भाजपा जीत का अंतर बढ़ाने के प्रयास में जुटी है। चुनाव प्रचार अभियान थमने से पूर्व दोनों पार्टियाें ने प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में रैली, सभा की तैयारी की है। दोनों पार्टियां प्रचार के अंतिम समय में स्टार प्रचारकों को बुलाने की कोशिश में हैं।

रैली की जिम्मेदारी विधायकों को दी

जिन विधानसभा क्षेत्रों में स्टार प्रचारक नहीं पहुंच पाएंगे वहां सभा, रैली की जिम्मेदारी विधायकों को दी गई है। भाजपा में मंडल, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भी प्रचार के लिए रैली कर रहे हैं। प्रयास ये है कि बड़ी संख्या में लोगों को मोदी सरकार की गारंटी के बारे में बताया जा सके। वहीं कांग्रेस भी रैली, सभा के माध्यम से मतदाताओं को लुभाने का प्रयास करेगी।

बालाघाट में मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव आज रामपायली में करेंगे जनसभा

मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बुधवार को बालाघाट में दो चुनावी सभा करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह लगभग 11 बजे बालाघाट पहुंचेंगे। लांजी विधानसभा में जनसभा करने के बाद वे रामपयाली जाएंगे। लोकसभा चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद से मुख्यमंत्री का जिले में यह पांचवां दौरा है।

डिंडौरी में मुख्यमंत्री व अभिनेता सुरेंद्र पाल आज नगर में करेंगे रोड शो

मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव व महाभारत धारावाहिक में द्रोणाचार्य की भूमिका निभाने वाले पात्र सुरेंद्र पाल बुधवार को डिंडौरी में रोड शो करेंगे। कंपनी चौक से रोड शो शुरू होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.