भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

आज गुना से भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपना नामाकंन दाखिल करेंगे। उन्होंने मंगलवार सुबह गुना से अपने दिन की शुरुआत की। सबसे पहले सुबह 9:30 बजे वे टेकरी सरकार के मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूरे विधि-विधान के साथ पूजा कर भगवान हनुमान का आशीर्वाद लिया।

बता दें कि इसके बाद सिंधिया, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी डी शर्मा के साथ गुना से शिवपुरी जाएंगे तथा म्याना, बदरवास, लुकवासा और कोलारस होते हुए शिवपुरी पहुंचेंगे। शिवपुरी के झांसी चौक से कलेक्ट्रेट तक उनका एक विशाल रोड शो होगा, जिसके पश्चात वे नामांकन भरने के लिए प्रस्थान करेंगे।

आपको बता दें कि गुना लोकसभा सीट पर सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह यादव के साथ है। खास बात है कि इस सीट पर यादव बनाम सिंधिया का मुकाबला 2019 में भी देखा गया था, जिसमें तब कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े रहे ज्योतिरादित्य को भाजपा प्रत्याशी केपी यादव के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। गुना लोकसभा क्षेत्र में गुना, मुंगावली, कोलारस, बम्होरी, अशोक नगर, शिवपुरी, पिछौर और चंदेरी विधानसभा सीटें आती हैं। इनमें से 6 भाजपा और 2 कांग्रेस के पास है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.