सड़क पर बिखरे शव का मंजर दिल दहलाने वाला, शादी से लौट रहे तीन भाई-बहनों की मौत, पल में उजड़ गया मां-बाप का संसार

दिल्ली के पड़ोसी ग्रेटर नोएडा में एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। बाइक पर सवार एक अन्य महिला को भी गंभीर चोटें आईं। यह घटना आधी रात के बाद ग्रेटर नोएडा के व्यस्त चौराहे परी चौक के पास हुई। सुरेंद्र अपनी बहनों के साथ एक शादी में शामिल होकर घर लौट रहा था। सुरेंद्र और उसकी बहनें, शैली और अंशू, उनकी दोस्त, बाइक पर थे, जो परी चौक के पास स्पीड ब्रेकर से टकराने के बाद नियंत्रण खो बैठी।

इसी दौरान रात करीब 2 बजे एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और तेजी से निकल गई। अस्पताल में सुरेंद्र और उसकी बहनों को मृत घोषित कर दिया गया और पीछे बैठी बहन की सहेली घायल हो गई। पुलिस ने कहा कि वे कासना से लौट रहे थे जो नोएडा में उनके निवास कुलेसरा से लगभग 17 किमी दूर है।

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद घायलों को कुचल दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनास्थल के दृश्यों से पता चला कि शव सड़क पर पड़े थे। पुलिस अभी तक उस वाहन की पहचान नहीं कर पाई है जिसने बाइक को टक्कर मारी थी और वाहन का पता लगाने के लिए निगरानी कैमरों के फुटेज को स्कैन किया जा रहा है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात वाहन की पहचान की जा रही है और पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.