बिजनौर, मुरादाबाद, बरेली और पीलीभीत दौरे पर आज CM Yogi, उत्तराखंड में भी करेंगे जनसभा को संबोधित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है और भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे है। आज सीएम योगी मुरादाबाद, बिजनौर, हल्द्वानी (उत्तराखंड), बरेली और पीलीभीत दौरे पर रहेंगे और यहां पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी भाजपा के स्टार प्रचारक माने जाते है। आज वह भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं करेंगे और उनके लिए वोट की अपील करेंगे। सीएम दोपहर 12ः25 बजे मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बिजनौर में ग्राम आलमपुर, गावड़ी मैदान बढ़ापुर में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। दोपहर दो बजे उत्तराखंड में जनसभा करेंगे और शाम 3ः40 बजे पीलीभीत और इसके बाद बरेली में जनता को संबोधित करेंगे।

उत्तराखंड दौरे पर सीएम योगी
सीएम योगी आज यानी शनिवार को हल्द्वानी आ रहे हैं। वह एमबी कॉलेज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी ईमानदार और कट्टर छवि के लिए जाने जाते हैं। उप्र में सुशासन और माफियाओं पर उनकी सख्ती ने उन्हें देश और दुनिया की तरह उत्तराखंड में भी लोकप्रिय बना दिया है। पार्टी योगी आदित्यनाथ के जरिए पहाड़ और तराई दोनों को साधना चाहती है। पार्टी की रणनीति है कि प्रदेश की पांचों सीटों पर जीत के अंतर को बढ़ाया जाए। इसलिए उसने योगी की सभाओं में इजाफा किया है। योगी हिन्दू वोटों के ध्रुवीकरण में माहिर हैं। साथ ही हारी बाजी को पलटने का माद्दा रखते हैं।

जानिए सीएम योगी का आज का कार्यक्रम
● दोपहर 12.25 बजे – लोकसभा मुरादाबाद जनसभा
● स्थल- ग्राम आलमपुर ,गावड़ी मैदान बढ़ापुर, बिजनौर
●दोपहर 2 बजे -उत्तराखंड/ लोकसभा नैनीताल जनसभा
●स्थल – एम बी इंटर कॉलेज,हल्द्वानी
●शाम 3.40 बजे- लोकसभा पीलीभीत जनसभा
●स्थल – रामलीला मैदान, बहेड़ी, बरेली

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.