शराब घोटाला: गवाहों को मारपीट कर सरकारी गवाह बनाया, आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है. कोर्ट ने केजरीवाल की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. कोर्ट के फैसले के बाद आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सौरभ ने कहा कि वो हाई कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि हम वो पार्टी नहीं जो कोर्ट के फैसलों को बदल दें.

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है, वो हमें न्याय देंगे. अगर हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है तो हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. ये पूरा मामला मनी लॉन्ड्रिंग का नहीं, बल्कि हिंदुस्तान के इतिहास का सबसे बड़ा षड्यंत्र है. सीएम केजरीवाल की दिल्ली और पंजाब की सरकार को खत्म करने का एक षड्यंत्र रचा गया है. किसी भी जगह पर ED या CBI को गैरकानूनी तरह से एक भी रुपये की हेरफेर नहीं मिली है.

गवाहों पर बनाया जा रहा दबाव

आप नेता ने यह भी आरोप लगाए कि गवाहों पर दबाव बनाया गया है. उनको मारा-पीटा गया. गवाहों को अपना बयान बदलने के लिए दबाव बनाया गया है. बार-बार कोर्ट की सुनवाई में भी ये बात सामने आई है. गवाहों से यह कहा गया कि उन्होंने जो पुराने बयान दिए हैं वो बदल दें और वही गवाही दें जो केंद्र सरकार या ईडी कह रही है.

चंदन रेड्डी की याचिका का जिक्र

चंदन रेड्डी पर अपना बयान बदलने के लिए भी दबाव बनाया गया. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि रेड्डी ने हाई कोर्ट में इसको लेकर एक रिट भी डाली गई है. इस याचिका में रेड्डी ने कहा कि उन्हें बयान बदलने के लिए जोर दिया गया था. साथ ही उन्हें मारा-पीटा गया है. अरुण पिल्लई पर भी बयान बदलने के लिए दबाव बनाया गया है. आज जो फैसला हाई कोर्ट का आया है, हम उसका सम्मान करते हैं. लेकिन हम इस फैसले से संतुष्ट नहीं है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.