पति ने पत्नी के शव के किए 200 से ज्यादा टुकड़े… गूगल पर सर्च किए पत्नी को मारने के फायदे

ब्रिटेन में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. उसके बाद उसके शव को एक दो नहीं बल्कि 200 से ज्यादा टुकड़ों में बांट दिया और उन्हें पॉलीथिन में पैक करके एक सप्ताह तक अपने किचन में रख दिया. यही नहीं आरोपी पति ने गूगल पर पत्नी को मारने के फायदे, क्या मरने के बाद कोई उसे परेशान कर सकता है, जैसे सवालों के जवाब सर्च किए. इसके बाद आरोपी ने एक दूसरे शख्स की मदद से पत्नी के टुकड़ों को नदी में फेंकवा दिया. इसके लिए उसने शख्स को पैसे भी अदा किए.

जानकारी के मुताबिक 28 साल के निकोलस मेटसन की शादी 26 साल की होली ब्रैमली से हुई थी. निकोलस ने पिछले साल मार्च 2023 में पत्नी हॉली ब्रैमली की हत्या की थी. काफी समय तक हत्या की बात से इनकार करने के बाद आखिरकार बीते शुक्रवार को कोर्ट में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली. हालांकि उसने पत्नी की हत्या कैसे और क्यों की. इस बारे में पुलिस को कुछ नहीं बताया. सुनवाई के दौरान पुलिस ने कोर्ट को बताया कि हॉली के गायब होने की खबर मिली थी. जिसके बाद तफ्तीश शुरू की गई. आखिरी बार होली को 17 मार्च 2023 को घर में घुसते हुए देखा गया था. इसके बाद तफ्तीश के लिए पुलिस होली घर पहुंची और उसके पति से पूछताछ की.

हत्या कर पत्नी के शव के किए 200 से ज्यादा टुकड़े

बताया जा रहा है कि निकोलस ने चाकू मारकर पत्नी की हत्या की थी. फिर बाथरूम में शव के टुकड़े कर उन्हें पॉलीथिन में पैक कर के रख दिया. एक सप्ताह बाद शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए निकोलस ने अपने दोस्त की मदद ली. इस काम के लिए दोस्त को रुपए भी दिए गए. जिसके बाद शव के टुकड़ों को विथम नदी में फेंक दिया गया. अगले दिन जब लोग सुबह सैर के लिए निकले तो नदी में प्लास्टिक की थैलियां तैरती हुई मिलीं. किसी में हाथ था तो किसी में सिर दिखाई दे रहा था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.