कोटा से लापता हुई शिवपुरी की छात्रा इंदौर में मिली, रची थी खुद के किडनैप की चौंकाने वाली कहानी….

इंदौर। मध्य प्रदेश की इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने अपने ही अपहरण की झूठी कहानी बनाने वाली छात्रा को बरामद कर लिया है। आपको बता दें कि छात्रा ने एक युवक मित्र के साथ कमरा किराए पर दो दिन पहले लिया था। इसके बाद क्राइम ब्रांच को मुखबीर से सूचना मिली, क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंची और छात्रा और उसके मित्र को खुड़ेल थाना क्षेत्र में आने वाले गांव से पकड़ा है। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक और युवती कॉलोनी में रहने के लिए आए हैं जो संदिग्ध नजर आ रहे हैं।

इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़ लिया। इंदौर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने इसकी जानकारी कोटा पुलिस को भी दे दी है। आपको बता दें कि शिवपुरी की रहने वाली छात्रा ने विदेश जाने के लिए अपने खुद के अपहरण की कहानी रची थी। इसके बाद कोटा पुलिस लगातार युवती की तलाश कर रही थी। इस पूरे मामले का खुलासा इंदौर में युवती के हॉस्टल के एक दोस्त ने किया था। इसके बाद से ही युवती और उसका दोस्त हर्षित गायब था।

बताया जा रहा है कि युवती ने काफी समय अमृतसर में भी बिताया। छात्रा के पैसे खत्म हो गए थे जिसके बाद अमृतसर में वह गुरुद्वारे में रह रही थी। आपको बता दें की छात्रा 20 मार्च को अपने दोस्त के साथ अमृतसर के लिए निकली थी। इसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था और दो दिन पहले ही दोनों फिर इंदौर पहुंचे और शिवाजी नगर में छात्रा ने सहेली की मदद से किराए पर कमरा लिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.