रांची में बदमाशों का तांडव, SSB जवान की पत्नी को गोलियों से भूना, पिता ने दामाद पर लगाए आरोप

झारखंड की राजधानी रांची से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एसएसबी जवान की पत्नी की दिन-दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. वह स्कूटी से जा रही थी, इस दौरान रास्ते में उसे अपराधियों ने घेर लिया और वारदात को अंजाम दिया. वहीं परिवार वालों का आरोप है कि महिला की हत्या उसी के पति यानि एसएसबी जवान ने ही कराई है. मृतका के पति का किसी के साथ अफेयर चल रहा था. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है.

मृतक महिला का नाम गीता टोप्पो है. इनके पति का नाम विजय भगत है. विजय भगत, सुरक्षा बल के जवान हैं, जो कि बिहार के गया जिले में पोस्टिड हैं. घटना रांची के मांडर टांगरबसली मुख्य पथ पर बूढ़ा खुखरा के पास कंजिया पुल के पास घटी है. यहां से गीता अपनी स्कूटी पर बैठकर किसी काम से जा रही थी. इस दौरान वह मांडर से बूढ़ा खुखरा की तरफ जा रही थी.

यहां कुछ हमलावर घात लगाकर छिपे बैठे थे. जैसै ही गीता उस रास्ते से गुजरी वैसे ही घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसका रास्ता रोक लिया और गीता की कनपटी पर गोली मार दी. हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग खड़े हुए.इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों में गोलियां चलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने गीता को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को कॉल कर सूचना दी. अस्पताल में पहुंचने पर इलाज के दौरान गीता की मौत हो गई. मृतका की उम्र 32 साल के आसपास बताई गई है.

परिवार वालों ने लगाए ये आरोप

वहीं गीता की मौत की जानकारी मिलने के बाद उसके परिवार वालों ने गीता की मौत का आरोप उसके पति यानि विजय भगत पर लगाया है. मृतक गीता के परिवार वालों के मुताबिक, विजय भगत का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा था. इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा रहता था. वह अपनी पत्नी को जान से मरवाने की धमकी भी देता था.

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है. पुलिस की टीम घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. मृतक महिला के पति की बिहार के गया जिले में पोस्टिड हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.