आज गुना और खजुराहो दौरे पर रहेंगे सीएम यादव, ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में करेंगे जनसंवाद

भोपाल। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। जिसे देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस दौरान प्रदेश के सभी दिग्गज अलग-अलग क्षेत्रों का लगातार दौरा कर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव कल 28 मार्च यानी आज को गुना और खजुराहो लोकसभा में चुनाव प्रचार पर रहेंगे।  इस दौरान सीएम यादव ईसागढ़ में जनसंवाद करेंगे और चंदला में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंंगे।

इसके साथ ही सीएम यादव चंदेरी विधानसभा के ईसागढ़ में पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसंवाद करेंगे। छतरपुर के चंदला में पार्टी प्रत्याशी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज 11.40 बजे भोपाल से गुना लोकसभा की चंदेरी विधानसभा के ईसागढ़ पहुंचकर में जनसंवाद करेंगे।

बता दे की सीएम मोहन यादव दोपहर 3 बजे खजुराहो लोकसभा के छतरपुर के चंदला में जनसभा को सम्बोधित करेंगे और शाम 5 बजे स्थानीय कार्यकर्ताओं से भेंट कर छतरपुर के ग्राम बसारी पहुंचेगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शाम 7 बजे ग्राम बसारी में आयोजित बुंदेली उत्सव में शामिल होंगे और रात्रि 8.40 बजे भोपाल पहुंचेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.