MBBS फाइनल परीक्षा का परिणाम घोषित, विश्विद्यालय ने कम समय में परिणाम घोषित करने का बनाया रिकॉर्ड

जबलपुर।  मध्यप्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय ने रिकॉर्ड समय में एमबीबीएस फाइनल पार्ट-2 का परीक्षा परिणाम घोषित किया है। यह परिणाम परीक्षा समाप्त होने के मात्र 12 वें दिन में जारी हुआ है। विवि ने परीक्षाफल के साथ सर्वाधिक अंक अर्जित करने वाले 10 छात्र-छात्राओं की सूची भी जारी कर दी है। एमबीबीएस उत्तीर्ण करने वाले छात्र-छात्राओं का नीट पीजी की पात्रता का रास्ता साफ हो गया है।

बता दें कि एमबीबीएस फाइनल का परीक्षा परिणाम 12 दिनों में बाद घोषित कर दिया गया है। मप्र आयुर्विज्ञान विश्विद्यालय ने कम समय मे परिणाम घोषित करने का बनाया रिकॉर्डमप्र आयुर्विज्ञान विश्विद्यालय ने कम समय मे परिणाम घोषित करने का रिकॉर्ड बनाया है। जिसमें 15 दिनों में ही 18 हजार उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन का काम पूरा किया गया।

वहीं दूसरी ओर 23 सौ छात्रों ने एमबीबीएस फाइनल की परीक्षा दी थी, जिसमें परीक्षा में पास हुए स्टूडेंट्स के लिए पीजी नीट का रास्ता साफ हो गया है। परिणाम जल्दी तैयार करने के लिए केंद्रीय मूल्यांकन भी कराया गया। कुलपति डा. अशोक खंडेलवाल, कुलसचिव डा. पुष्पराज सिंह बघेल, परीक्षा नियंत्रक डा. सचिन कुचिया के निर्देशन में यह कार्य संभव हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.