बाहर शौच करने गए मासूम की बेल्ट से कर ली पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर खुद को बताया नवाब

 शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी के देहात थाना अंतर्गत गुना बाइपास क्षेत्र में रहने वाले एक गरीब परिवार के घर में शौचालय नहीं होने के कारण परिवार का एक तेरह वर्षीय मानसिक रूप से बीमार मासूम बच्चा अशीष रजक खुले में शौच करने गया था। इस पर गौशाला क्षेत्र में रहने वाला एक युवक संजय बाथम ने उसे न सिर्फ बेल्टों से निर्ममता से मारा पीटा। बल्कि वीडियो बनवा कर उसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया।

वीडियो को अपलोड करते हुए खुद को संजय बाथम ने लिखा लोग मुझे बिगड़ा हुआ नवाब कहते हैं। इतना सब होने के बाद जब मानसिक रूप से बीमार बच्चा न्याय की गुहार लगाने देहात थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर सिर्फ अदम चैक काट कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली।

पीड़ित बच्चे के अनुसार संजय बाथम उसे सरेराह पीटते हुए न सिर्फ मारते पीटते हुए घर तक लेकर आया और उसे धमकी भी दी कि जहां शिकायत करना है कर आओ, मेरा कुछ नहीं होने वाला। नावालिग परिजनों के साथ थाने तक पहुंचा जहां पीड़ित के साथ हुई घटना का आदम चेक काटकर परिजनों को चलता कर दिया। वहीं इस पूरे मामले में देहात थाना प्रभारी जितेंद्र मावई का कहना है कि उनके पास शिकायत आई थी जिसको लेकर उन्होंने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को राउंडअप कर लिया है। और आगे की कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.