राजस्थान: मास्क पहन बैंक में घुसे, फायरिंग की… बैंक में हुई लाइव डकैती

राजस्थान के बारां जिले में यूको बैंक में दिनदहाड़े डकैती का मामला सामने आया है. बड़गांव इलाके में बुधवार दोपहर के समय दो बदमाश मास्क लगाकर बैंक में घुस गए. दोनों युवकों के हाथ में असलहा था. यह देख बैंक कर्मी डर गए और दोनों हाथ ऊपर उठाकर जहां काम कर रहे थे, वहीं खड़े हो गए. असलहे के दम पर दोनों बदमाशों ने बैंक से 10 लाख 75 हजार रुपए लूट लिए. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है.

बैंक में डकैती की सूचना के बाद DSP श्योजी लाल मीना मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने बैंक के अंदर CCTV फुटेज की जांच की. SHO राजेंद्र प्रताप ने बताया कि नकाबपोश दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने बैंक के अंदर दो राउंड फायरिंग भी की. साथ ही करीब 10 लाख 75 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए.

नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

SHO राजेंद्र प्रताप ने बताया कि दोनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे. घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गए. बदमाशों की तलाश में जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है.

बता दें कि यूको बैंक में लूट की यह घटना सीसवाली थाना क्षेत्र के बड़गांव की है. बुधवार दोपहर के समय बैंक कर्मी लंच करने के बाद अपनी-अपनी सीट पर बैठकर बैंक कामकाज निपटा रहे थे. तभी अचानक से मास्क लगाए दो युवक बैंक के अंदर घुसे और असलहा निकालकर बैंक कर्मियों पर तान दिया.

दोनों बदमाशों ने बैंक में की फायरिंग

यही नहीं बैंक कर्मियों ने को डराने के लिए दोनों बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की. फायरिंग देख बैंक कर्मी डर गए और जहां थे, वहीं पर हाथ ऊपर उठाकर खड़े हो गए. इसके बाद बदमाशों ने अलग-अलग काउंटर में रखे करीब 10 लाख 75 हजार रुपए निकाले और उन्हें अपने बैग में भर लिया. इसके बाद बदमाश बैंक से बाहर गए और बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.