मंदिर थे जिन्हें मस्जिद बनाया गया..! भोजशाला और ज्ञानवापी के एएसआई सर्वे पर बोले केके मोहम्मद, कहा- हिंदू मंदिर तोड़कर..

ग्वालियर। एक तरफ मध्य प्रदेश की भोजशाला और ज्ञानवापी से भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग दोनों पक्षों के साथ मिलकर सर्वे कर रहा है। इस बीच पद्मश्री और भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण के पूर्व अधिकारी IBC24 से बोले केके मोहम्मद ने बड़ा बयान दिया है। केके मोहम्मद ने कहा है। काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा का ईदगाह हिंदू मंदिर तोड़कर बनाए गए हैं। यह स्पष्ट दिखता है। अब मुसलमानों को चाहिए कि इन्हें हिंदुओं को सौंपकर भाईचारे का परिचय दें। मुसलमानों को एक हिंदू का दर्द समझना चाहिए। मैं हमेशा इसी बात का पश्चाताप कर रहा हूं कि एक महमूद गजनवी ने हिंदुस्तान के मंदिरों को तोड़ा। मुसलमान को यह समझना चाहिए जितना आपको मक्का और मदीना इंपॉर्टेंट है।

हिंदू के लिए यह दोनों जगह इस तरह से मथुरा और ज्ञानवापी है। आपको यह जगह छोड़ देना चाहिए है। यह दोनों जगह कन्वर्ट की गई है। पहले यहां पर मंदिर थे जिन्हें मस्जिद बनाया गया है, हिंदू कम्युनिटी को इसके बाद आगे नही जाना चाहिए। क्योंकि लिस्ट लंबी है, लेकिन इससे देश का महौल बिगड़ेगा। मुसलमानों से बहुत गलतियां हुई है। बहुत खून खराबा किया है। एक हफ्ता पहले मैं ज्ञानवापी गया था, नंदी मस्जिद के सामने बैठा हुआ है। वेस्टर्न पोर्शन, मंदिर का पोर्शन है, आप हिंदू की जगह अपने को रखकर देखिए फिर सारा मसला हल हो जाएगा। मैंने तो राम मंदिर के समय ही कहा था।

खुदाई मत करवाइए उसके अंदर पहले से अवशेष राम मंदिर के अवशेष है। खुदाई हुई तो वो सब हुआ जो मैनें कहा था। मध्य प्रदेश की भोजशाला को लेकर बोले कि भोजशाला में सरस्वती जी का मंदिर था। यह तो तय है। लेकिन एक-एक करके हमें मुद्दा नहीं उठाना चाहिए। अयोध्या, मथुरा और काशी के बाद अब हिंदू कम्यूनिटी को रूकना होगा। देश में सभी कम्युनिटी के लोग हैं। इससे महौल खराब होगा। मेरे खिलाफ तो मुस्लिम समाज फतवा भी निकाल लेता है। लेकिन मुझे खतरा नही है। पहले भी खतरा था, अयोध्या, नक्सल क्षेत्र जगदलपुर ओर चंबल में काम किया है।

आरएसएस और बीजेपी वालों को मेरी बातें बुरी लगती है। मैनें बटेश्वर में 83 मंदिर खड़े किए है। यह काम कांग्रेस के समय हुआ है। बीजेपी और RSS गौरवशाली इतिहास की बात करती है, लेकिन दस साल में एक भी मंदिर खड़ा नहीं हुआ, मैं सच कहता हूं, तो बीजेपी, आरएसएस और मुस्लिम लोग नाराज हो जाते हैं, मुसलमानों ने बहुत गलतियां हुई है, बहुत से मंदिर, मूर्तियां तोड़ी है, कत्लेआम किया है, मैं प्रचित कर रहा हूं, मंदिर बनाकर, मैं कोई रिस्पांसिबल नहीं हूं, फिर भी लगा हुआ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.