दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन लगाया होली का रंग, फेंका पानी…एक्शन लेगी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन होली का रंग लगाने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने जबरंग रंग लगाने वाले हुड़दंगियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है. मामला धामपुर के महाराज मंदिर के सामने का है.

बताया जा रहा है कि दो मुस्लिम महिलाएं बाइक पर किसी परिचित के साथ अपने घर जा रही थीं. इस दौरान बाजार में लोग होली खेल रहे थे. लेकिन महिलाओं के मना करने के बावजूद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रंग लगा दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी बाइक पर बैठा हुआ है. जबकि, दो मुस्लिम महिलाएं उसके पीछे बैठी हुई हैं. तभी कुछ लोगों ने उन पर पानी फेंक दिया और जोर-जोर से ‘हैप्पी होली’ चिल्लाने लगे. महिलाओं ने उनसे कहा भी कि हम मार्केट जा रहे हैं ऐसे होली मत लगाओ. तभी एक हुड़दंगी ने आकर बाइक पर बैठे युवक के चेहरे पर रंग लगा दिया. और दूसरे ने बाइक पर पीछे बैठी बुजुर्ग महिला के चेहरे पर रंग लगा दिया.

इस दौरान वायरल वीडियो में एक युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यह मेन बाजार है और यहां पर हर साल पिछले 70 साल से ऐसे ही होली खेली जाती है, आपको नहीं आना चाहिए था. कुछ देर बहस के बाद युवक महिलाओं के साथ मोटरसाइकिल से आगे चला गया. जब वह जाने लगा उस दौरान भी उन लोगों पर पानी और रंग फेंका गया. वहां मौजूद युवकों ने रंग लगाने के बाद फिर हर-हर महादेव के नारे भी लगाए.

हुड़दंगियों के खिलाफ होगा एक्शन

बिजनौर के एसपी नीरज कुमार जादौन ने कहा कि वीडियो हमारे संज्ञान में आया है. हम इस पर कार्रवाई करेंगे. इस तरह किसी को भी परेशान करना गलत है. ऐसे हुड़दंगियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. लोगों को होली खेलनी चाहिए लेकिन शांतिपूर्वक तरीके से. इस तरह की बदसलूकी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.