आचार संहिता से पहले भूमिपूजन-लोकार्पण कार्यक्रमों में जुटे नेता

भोपाल। केंद्रीय निर्वाचन आयोग द्वारा आज दोपहर तीन बजे के बाद लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ आचार संहिता लागू हो जाएगी। इससे पहले नेताओं की मैदान पर भी सक्रियता नजर आने लगी है। राजधानी भोपाल में अनेक जगहों पर शनिवार सुबह से नेता विकास कार्यों के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम में जुटे हैं।

प्रदेश शासन में मंत्री और नरेला क्षेत्र से विधायक विश्वास सारंग ने गोविंदपुरा के भेल में सीएम राइज स्कूल शासकीय माध्यमिक विद्यालय के निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। इस अवसर पर मंत्री सारंग ने कहा स्कूली बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि सिर्फ इमारत बन जाने से काम नहीं चलेगा। यहां पर पढ़ने वाला हर बच्चा पूरी ताकत से पढ़ाई करे और सरकार द्वारा जो यहां सुविधाएं दी जा रही हैं, उनका पूरा सदुपयोग करें। यहां पर जो फेकल्टी मेंबर हैं, उन्हें भी यह सुनिश्चित करना पड़ेगा कि इस स्कूल में पढ़ने वाला हर विद्यार्थी समाज और देश के नव-निर्माण में लगे।

सबनानी ने किया संजीवनी क्लीनिक का लोकार्पण

भोपाल के दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र से विधायक भगवानदास सबनानी ने वार्ड क्र. 26 के सूरज नगर में मुख्यमंत्री संजीवनी क्लिनिक के नवीन कक्षों का लोकार्पण किया। इस अवसर क्षेत्रीय पार्षद राजमणि उईके, जोन अध्यक्ष आरती अनेजा, वरिष्ठ नेता लीलेंद्र मारण उपस्थित रहे।

रामेश्वर शर्मा ने भी किया भूमि पूजन

भोपाल के हुजूर क्षेत्र से विधायक रामेश्वर शर्मा भी सुबह से ही क्षेत्र में सक्रिय नजर आए। उन्होंने आज सुबह कोलार के वार्ड-83 स्थित शासकीय स्कूल में प्रिय विद्यार्थियों के साथ हॉल निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर पार्षद रवीन्द्र यति, मंडल अध्यक्ष प्रदीप पाटीदार जी उपस्थित रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.