3 बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का खुमार, जिस प्रेमी संग भागी उसी ने काट दिया गला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका का गला काट कर हत्या कर दी है. महिला की पहचान पंजाब के जालंधर स्थित दानामंडी के पास रहने वाली पूनम पत्नी छोटे लाल के रूप में हुई है. पूनम हाल ही में अपने अपने बच्चे और पति को छोड़ कर प्रेमी रोहताश के संग भाग गई थी. वहीं कुछ दिन तक प्रेमी के साथ बिजनौर में रहने के बाद जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसके प्रेमी ने अपने जीजा समेत अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

बिजनौर पुलिस के मुताबिक पूनम का शव 10 मार्च को मिला था. शव से धड़ गायब था. पुलिस ने मैन्यूअल और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से मामले की जांच करते हुए शव की पहचान कराई. इसके बाद पुलिस टीम जालंधर पहुंची तो पता चला कि पूनम कुछ दिन पहले ही अपने तीन बच्चों और पति को छोड़ कर रोहताश नामक युवक के साथ भाग गई थी. पता चला कि रोहताश और पूनम का पति छोटेलाल एक साथ दालमंडी में नौकरी करते थे. वहां रोहताश ने अपना फर्जी पता बताया था. ऐसे में ढूंढने पर भी उसका पता ठिकाना नहीं मिला.

पुलिस ने बनवाया आरोपी का स्कैच

जालंधर दालमंडी में कई लोगों से पूछताछ के बाद बिजनौर पुलिस ने आरोपी रोहताश का स्कैच तैयार करा लिया था. फिर इस स्कैच के आधार पर बिजनौर में जांच शुरू की गई. इसी दौरान पता चला कि 10 मार्च की सुबह छह बजे दो लोग एक महिला को बाइक पर बैठाकर सबलपुर बीतरो के जंगल की ओर ले जाते देखे गए. इनमें से एक की पहचान रोहताश के रूप में हुई. वहीं दूसरा उसका जीजा था. पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों ने जंगल में पूनम की गला घोंट कर हत्या कर दी.

पहचान छिपाने के लिए धड़ से अलग कर दिया सिर

इतने में वहां पहुंचे रोहताश के पिता रघुवीर पहचान छिपाने के लिए पूनम के सिर को काट कर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने सिर को पॉलीथिन में लपेटकर मालन नदी के पुल के नीचे गड्डे में दबाया और मौके से फरार हो गए. इस वारदात की सारी कड़ियां जुड़ने के बाद पुलिस ने आरोपी रोहताश और रघुवीर को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने जरूरी पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.