खुद उल्टी दिशा में कार लेकर आई महिला, टक्कर हुई तो युवक को जूतों से पीटा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां सीमा सुरक्षा बल के आईजी ऑफिस में तैनात एक महिला पहले खुद रांग साइड कार चलाते हुए आई और जब सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई तो युवक पर सरेआम जूते बरसाए. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने सरेआम एक युवक की पिटाई की. इस घटना से पीड़ित युवक अवसादग्रस्त हो गया है. उसने वारदात के संबंध में लखनऊ के विभूतिखंड थाने में तहरीर दी है.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. विभूतिखंड थाना पुलिस के मुताबिक यह वारदात कमता क्षेत्र चौराहे के पास बुधवार की दोपहर का है. पीड़ित युवक ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि वह अपनी सही दिशा में जा रहा था. अचानक रांग साइड से और तेजी गति से कार चलाते हुए महिला आ गई. ऐसे में दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गई. इसी बात पर महिला ने गुस्से में आकर पहले तो गाली गलौज की और उसने जब विरोध किया तो आरोपी महिला ने उसके साथ मारपीट की.

वीडियो में दिखी महिला की गुंडई

वायरल वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है कि महिला कैसे पीड़ित को बाइक पर से खींच कर जूतों से पीट रही है. पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो के आधार पर महिला की पहचान कर ली गई है. महिला सीमा सुरक्षा बल के आईजी आफिस में तैनात महिला कर्मचारी सुनीता कुमारी पत्नी सुरेन्द्र है. पुलिस ने इस वारदात के संबंध में पूछताछ के लिए उसे थाने में तलब किया है.

महिला को ट्रोल कर रहे हैं लोग

उसके बयान दर्ज करने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई होगी. उधर, सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे हैं. कई लोगों ने इस वारदात के पीछे पुलिस की लापरवाही बताई है. कहा कि लखनऊ में रांग साइड चलने वालों पर नकेल कसने का कोई इंतजाम नहीं है. वहीं कई लोगों ने महिला को ट्रोल करते हुए लिखा है कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.