गाजीपुर में शादी में जा रही बस पर गिरा हाईटेंशन तार, 50 से ज्यादा थे सवार; कई के मौत की आशंका

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. मरदह थाना क्षेत्र में महाहर धाम के पास यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस में हाईटेंशन तार गिरने से भीषण आग लग गई. आग से कई यात्रियों की जलकर मौत की आशंका जताई जा रही है. हालांकि कितने यात्रियों की मौतें हुई हैं, इसको लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. ये बस शादी समारोह में जा रही थी, तभी रास्ते में बस पर हाईटेंशन तार गिर गया और बस आग की चपेट में आ गई.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजीपुर में हुए हादसे का संज्ञान लिया है. CM योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

हादसे में हताहत हुए लोग मऊ जिले के रहने वाले हैं. ये लोग मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के खिरिया गांव से बारात लेकर गाजीपुर आ रहे थे, तभी मरदह थाना क्षेत्र में महाहर धाम के पास बिजली का हाईटेंशन तार इनकी बस पर गिर गया. बस में दुल्हन पक्ष के 50 से 55 लोग सवार थे. फिलहाल अभी एक मासूम बच्चे को जिला अस्पताल मऊ में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, मऊ के खिरिया गांव निवासी नंदू पासवान अपनी बेटी की शादी के लिए गाजीपुर के महाहर धाम जा रहे थे. नंदू पासवान की बेटी की शादी मंदिर में संपन्न होने थी. दूल्हे पक्ष के लोग भी मंदिर आ गए थे, लेकिन दुल्हन पक्ष के लोगों के पहुंचने से पहले ही ये हादसा हो गया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.