कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

कानपुर में कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया था. मोदी का यह रोड शो शहर के कई हिस्सों में हुआ था. पीएम मोदी के रोड शो के बाद चर्चा में आए गुमटी बाजार में बीती रात एक नशेबाज महिला ने जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. गुमटी बाजार में महिला के इस ड्रामे के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. गुमटी बाजार में 4 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया था.

इसी बाजार का नशे में धुत महिला के हाई वोल्टेज ड्रामे के तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इन वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि महिला पुलिस अधिकारियों से अभद्रता और बदतमीजी कर रही है. साथ ही अपना दुपट्टा उन पर फेंक कर धमका रही है.

महिला ने फेंका अपना दुपट्टा

दूसरे वीडियो में महिला पुलिस की गिरफ्त है. वह पानी पीकर उनसे बात कर रही है. तीसरे वीडियो में पुलिस अधिकारी के दुपट्टा वापस करने पर उनके पैर छूने की कोशिश कर रही है. महिला अपने पहनावे से ठीक-ठाक घर की लग रही है, लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद किसी ने भी पुलिस से व उससे कोई संपर्क नहीं किया है. महिला के वीडियो वायरल होने पर कानपुर के थाना नजीराबाद की महिला पुलिस पकड़ कर उसे थाने ले गई.

लोगों से की गाली-गलौज और धक्का-मुक्की

गुमटी बाजार में शराब के नशे में महिला का हाई वोल्टेज ड्राम देखकर हर कोई हैरान था. वहां से गुजर रहे लोगों ने महिला से बहस भी की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे समझाने की काफी कोशिश की लेकिन महिला ने धक्कामुक्की करते हुए अभद्रता कर दी. इसी के साथ नशे में धुत महिला ने गुरु गोविंद सिंह चौक पर राहगीरों से गाली-गलौज और धक्का-मुक्की करने लगी. यह देख रोड पर काफी भीड़ लग गई.

डिप्रेशन का शिकार थी महिला

पुलिस का कहना है कि वह किसी बात से काफी परेशान थी. नशे में लग रही थी. इस कारण एक घंटे बाद समझाकर उसे वूमेन स्टॉप सेंटर नौबस्ता में एडमिट कर दिया गया. थाना प्रभारी नजीराबाद कौशलेंद्र सिंह के अनुसार, महिला डिप्रेशन का शिकार थी. उसने शराब पीकर हंगामा काटा था. किसी भी तरह से उसके परिजनों से कोई संपर्क नहीं हो सका है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.