हैदराबाद की महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या…मर्डर करने के बाद बेटे के साथ भारत आ गया पति

विक्टोरिया: हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई। कथित तौर पर उसका शव शनिवार को बकले में एक सड़क के किनारे एक व्हीली बिन में पाया गया था। महिला की पहचान चैतन्य मधागनी के रूप में हुई है, जो ऑस्ट्रेलिया में अपने पति और बेटे के साथ रह रही थी। उसका पति, जिसने कथित तौर पर उसकी हत्या की थी, भारत चला गया और अपने बच्चे को हैदराबाद में उसके माता-पिता को सौंप दिया।

विक्टोरिया पुलिस का बयान
विक्टोरिया पुलिस ने 9 मार्च को अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा कि होमिसाइड स्क्वाड के जासूस आज दोपहर विनचेल्सिया के पास बकले में एक मृत महिला का पता चलने के बाद जांच कर रही हैं। पुलिस ने कहा, “अधिकारियों ने दोपहर के समय मृत महिला को माउंट पोलक रोड पर पाया।” पुलिस ने कहा कि दूसरा क्राइम सीन मिर्का वे प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर पाया गया. माना जाता है कि यह बकले हत्याकांड से जुड़ा हुआ है.

विक्टोरिया पुलिस के बयान के अनुसार, “जांचकर्ता मौत को संदिग्ध मान रहे हैं। जांच के इस स्तर पर, यह माना जाता है कि इसमें शामिल पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं और अपराधी विदेश भाग गया होगा। समुदाय के लिए तत्काल कोई खतरा नहीं है और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।”

पति ने पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया
उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी ने कहा कि चूंकि मृतक उनके निर्वाचन क्षेत्र से था, इसलिए सूचना मिलने के बाद वह उसके माता-पिता से मिले। विधायक ने  बताया कि, महिला के माता-पिता के अनुरोध पर, उन्होंने उसके शव को हैदराबाद लाने के लिए विदेश मंत्रालय (एमईए) को एक पत्र लिखा। विधायक ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के कार्यालय को भी सूचित किया है.

महिला का पति विमान से हैदराबाद वापिस चला गया और वहां बच्चे को उसके ससुराल वालों को सौंप दिया। इसके अतिरिक्त, विधायक ने उल्लेख किया कि, महिला के माता-पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उनके दामाद ने उनकी बेटी की हत्या करने की बात “कबूल” की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.