‘सिद्धू मूसेवाला की तरह ही मुझे भी मार डालेंगे’ एल्विश यादव सांप वीडियो मामले में शिकायतकर्ता ने लगाया आरोप

नई दिल्ली: यूट्यूबर एल्विश यादव और गायक राहुल यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले पीपुल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन के सदस्य सौरभ गुप्ता ने मंगलवार को हरियाणा के गुरुग्राम की एक अदालत से सुरक्षा मांगी और दावा किया कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। गुप्ता ने कोर्ट से कहा कि उन्हें भी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला और इनेलो नेता नफे सिंह राठी की तरह ही मारा जा सकता है.

‘वे मुझे मार डालेंगे’
सुनवाई के दौरान गुप्ता ने कोर्ट को बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. सुनवाई के लिए एक और तारीख की मांग करते हुए गुप्ता ने अदालत से कहा कि पुलिस द्वारा उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके, मूसेवाला और राठी की तरह उन पर भी हमला हो सकता है। मामले में अगली सुनवाई 28 मार्च को होगी.

गुप्ता ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखा
पीएफए ​​सदस्य ने हाल ही में पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश, गुरुग्राम के जिला एवं सत्र न्यायाधीश और गुरुग्राम पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. गुप्ता ने कहा कि कई लोग उन पर एल्विश यादव और राहुल यादव के खिलाफ शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। यहां बता दें कि गुप्ता ने गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें धमकी दी जा रही है.

एल्विश यादव और राहुल यादव के खिलाफ मुकदमा
नवंबर में पीएफए ​​द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन के आधार पर, हरियाणा पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा और उनके कब्जे से सांप बरामद किए। इसके बाद गुप्ता ने उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 51 में एक पार्टी के लिए सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में एल्विश यादव और राहुल यादव उर्फ ​​फाजिलपुरिया सहित छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की। एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

8 नवंबर को पुलिस को दिए अपने बयान में एल्विश यादव ने कहा था कि एक बॉलीवुड गायक ने उनके संगीत वीडियो में दिखाए गए दो सांपों की व्यवस्था की थी। इस मामले को लेकर 20 फरवरी को पीएफए ​​ने गुरुग्राम कोर्ट में जवाब दाखिल किया था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.