पंडित धीरेंद्र शास्त्री का डांस वीडियो हुआ वायरल, अफ्रीकन डांस करते नजर आए बागेश्वर सरकार

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम के पीठाधिश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरलहो रहा है। इस वीडियो में पंडित शआस्त्री मंच पर अफ्रिकन शैली में कलाकारों के साथ झूमते नजर आ रहें है। बता दें इन दिनों बागेश्वरधाम में बुंदेलखंड महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है, जहां महाशिवरात्रि के मौके पर हर साल की तरह 151 निर्धन कन्याओं का विवाह किया जाएगा।

इस महाकुंभ के दौरान अफ्रिकन कलाकर अपनी कला की प्रस्तुती दे रहे थे। ये देख पेंडित शास्त्री अपने आप को रोक नहीं पाए और मंच पर जा पहुंचे। उन्होंने गुजरात से आए कलाकारों के साथ अफ्रीकन शैली में राधे-राधे गीत की धुन पर डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होकर सुर्खियां बटोर रहा है और लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। देश-विदेश में उनका काफी नाम है। उन्हें बागेश्वर सरकार के नाम से भी जाना जाता है। वे हर साल शिवरात्री के मौके पर 151 निर्धन कन्याओं का सामुहिक विवाह बड़े ही धूमधाम से कराते है। इससे पहले वे बहुत बड़ा आयोजन भी करते है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.