Motorola का ये फोन बना जाएगा स्मार्टवॉच, रोल होने के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

नॉर्मल कैजुअल फोन से बोर हो गए हैं तो ये बेंडेबल फोन बढ़िया एक्सपीरियंस देगा. अब सोच रहे होंगे कि फोल्डेबल और फ्लिप फोन सुना था पर ये बेंडेबल फोन क्या है? ये बेंड होने के बाद कैसे चलेगा तो आपको बता दें कि बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) में, मोटोरोला ने नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाया है. ये फोन मार्केट में मौजूद सभी फोन से अलग है और इसका डिजाइन स्मार्टवॉच की तरह है.

फोन को अपनी कलाई में घड़ी की तरह पहन सकते हैं. मोबाइल कंपनी मोटोरोला ने अपने ब तक के सबसे अलग फोन को पेश किया है. इस फोन के नाम की बात करें तो इस फोन का नाम शेप शिफ्टिंग फोन है.

मोटोरोला के शेप शिफ्टिंग फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.9 इंच की डायग्नल डिस्प्ले मिलेगी. स्मार्टफोन में थिक बेजेल्स और फोन के बैक रियर में फैब्रिक मैटेरियल लगाया गया है. इस फैब्रिक मैटेरियल से फोन की ग्रिप अच्छी होगी. इस फोन को घड़ी बनाकर इसलिए पहना जा सकता है क्योंकि इसमें मेटल कफ का चुंबकीय लिंक दिया गया है. जिसकी वजह से ये कलाई पर बेंड होकर बंध जाता है.

रोलेबल फोन में है ये खास फीचर

इस फोन में आपको एक खास फीचर मिल रहा है इसमें एडाप्टिव यूजर इंटरफेस शामिल है. इसकी हेल्प से मोबाइल को टेबल पर बेंड करके रखने से स्क्रीन ऑटोमेटिकली ऊपर हो जाती है. इसके बाद फोन में इंस्टॉल्ड ऐप्स ऊपर शो होने लगते हैं. फोन की स्क्रीन 4.6 इंच की बन जाती है. इस रोलेबल फोन में आप अपनी पसंद का वॉलपेपर कस्टमाइज करके लगा सकते हैं.

कीमत और उपलब्धता

फिलहाल ये केवल एक कॉन्सेप्ट है जिसे एम डब्ल्यू सी 2024 इवेंट में पेश किया गया है. संभावना है कि भविष्य में ये फोन यूजर्स की पंसंद बन सकता है. ये शो इस साल 26 फरवरी से शुरू हुआ है जो 29 फरवरी तक चलेगा. इस इवेंट में टॉप स्मार्टफोन ब्रांड्स, लैपटॉप और फ्यूचिरिस्टिक डिवाइस शो किए जा रहे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.