दुकान के पास खड़े शख्स पर आई ऐसी आफत देखने वालों के उड़े होश, ले जाना पड़ा अस्पताल

पांढुर्णा: कहते हैं अनहोनी कब कहां से किस रुप में आ जाए कोई कुछ नहीं कब सकता। ऐसा ही कुछ हुआ पांढुर्ना जिले में जहां एक वाहन अनियंत्रित होकर कपड़े की दुकान में घुस गया। इसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसने भी यह हादसा देखा वह हैरान रह गया। वहीं लोगों ने वाहन चालक की जमकर धुनाई कर डाली।

जानकारी के अनुसार, रविवार शाम एक पिकअप वाहन भोपाल मार्ग से नागपुर की ओर जा रहा था। शिवाजी चौक से कुछ दूर जाकर चालक अनियंत्रित होकर एक स्कूटी को रौंदते हुए कपड़े की दुकान में जा घुसा। जहां खडे निलेश नाम के व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ा दी। घटना इतनी भयावह थी कि सबके होश उड़ गए। घटना में घायल युवक निलेश को गंभीर चोटे आई। तत्काल युवक को स्थानीय सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना को देख काफी संख्या में लोग वहा इकट्ठा हो गए थे और नशे में धुत पिकअप के ड्राइवर को देखकर लोगों ने जमकर उसकी पिटाई भी कर दी।

ज्यादातर देखा गया है कि नशे में धुत ड्राइवर लोग आए दिन ऐसे एक्सीडेंट करते हैं जिसमें कई लोग अपनी जान भी गवा बैठते हैं, ऐसे नशे में वाहन चलाने वाले वाहन चालकों का लाइसेंस रद्द करने का प्रस्ताव शासन द्वारा लाना जरूरी हो गया है ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो। यह घटना भी काफी भयावह थी मगर किसी की जान नहीं गई। पांढुर्णा पुलिस द्वारा पिकअप वाहन को जप्त कर ड्राइवर को पकड़ लिया गया है और जांच जारी कर दी गईं है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.