Earbuds केस पर छपकर आएगा आपका नाम, ये कंपनी दे रही शानदार ऑफर

आजकल हर कोई ईयरबड्स का इस्तेमाल करता है. ज्यादातर लोगों ने वायर वाले ईयरफोन को पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में हर दूसरे शख्स के पास ईयरबड्स देखने को मिल जाते हैं. जिसकी वजह से कई बार आपके ईयरबड्स फ्रैंड्स या भाई-बहनों के ईयरबड्स के साथ बदल भी जाते हैं. लेकिन अब आपके साथ ऐसा नहीं होगा. बोट कंपनी अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए ईयरबड्स पर नाम कस्टमाइज कर के दे रही है.

बोट ईयरबड्स नाम के साथ

वैसे तो आजकल मार्केट में ईयरबड्स के लिए अलग-अलग तरह के स्टाइलिश केस कवर मिलते हैं. लेकिन अगर आप ईयरबड्स केस पर अपना नाम लिखवाना चाहते हैं तो आपको इधर- उधर ईयरबड्स कस्टमाइज करने वालों को ढूंढते हैं. लेकिन बोट आपको ये सुविधा दे रही है कि आप जब अपने लिए ईयबड्स ऑर्डर करेंगे तो नाम लिखवाने वाला ऑप्शन सलेक्ट कर सकते हैं.

कितना होगा चार्ज और कैसे लिखेगा नाम

  • इसके लिए आपको बोट के ऑफिशियल पेज पर जाएं, इसके बाद स्पेशल रेंज Personalised Products पर क्लिक करें.
  • यहां पर आपको वो ईयरबड्स शो होंगे जिन पर आप अपना नाम कस्टमाइज करा सकते हैं.
  • यहां शो हो रहे किसी भी ईयरबड्स पर क्लिक जिसे आप लेना चाहते हैं. यहां पर आपको ईयरबड्स के फीचर्स और कीमत के साथ ‘ Make Your Airdopes Personal’ का ऑप्शन भी शो होगा. इस पर क्लिक करेंगे तो नाम लिखने का ऑप्शन आएगा.
  • यहां पर अपना नाम डालें और पेमेंट कर दें. ध्यान रहे कि इस पर आप 12 कैरेक्टर से लंबा नाम नहीं होना चाहिए. इसके लिए आपको ईयरबड्स की कीमत के अलावा 99 रुपये का एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा.

बोट के Nirvana Ion

इन ईयरबड्स की ओरिजनल की कीमत 7,990 रुपये है लेकिन आप इसे बोट के ऑफिशियल पेज से 71 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 2,299 रुपये में मिल रहे हैं. इसके अलावा बड्स के केस पर नाम लिखवाने के लिए आपको एक्स्ट्रा 99 रुपये देने होंगे. इसके अलावा आपको और भी कई ऑप्शन मिल रहे हैं. आप इन ईयरबड्स के अलावा और भी ऑप्शन्स की तरफ देख सकते हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.