सैकड़ों युवाओं ने थामा आजसू पार्टी का दामन, मौके पर सुदेश महतो ने हेमंत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Ranchi: सैकड़ों युवाओं ने बीते गुरुवार को आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यालय में पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि राज्य की राजनीति में सकारात्मक बदलाव के लिए युवाओं की भागीदारी जरूरी है।

सुदेश महतो ने हेमंत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप  
सुदेश महतो ने कहा कि युवाओं में राज्य की तकदीर बदलने और किस्मत सवरने की क्षमता होती है। बस जरूरत है उन्हें सार्वजनिक मंच प्रदान करने की। सुदेश महतो ने इस मौके पर पूर्व के हेमंत सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के नेता खनिज को लूटा, कोयला लूटा, बालू को लूटा अब युवाओं के भविष्य को लूटने का काम कर रहे हैं। जिसे राज्य की जनता और राज्य की युवा सरकार के इस कारनामे से खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि समय आने पर इसका जवाब युवा देने का काम करेंगे।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद घूरन राम बीते गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। पार्टी में उनका स्वागत करते हुए भाजपा की झारखंड इकाई के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने दावा किया कि देश के लोगों ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को लगातार तीसरी बार सत्ता में वापस लाने का संकल्प लिया है। वहीं बाबूलाल मरांडी ने कहा, ‘‘हमें प्रधानमंत्री का संदेश प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाना है और आगामी लोकसभा चुनाव में 400 सीट जीतने का लक्ष्य पूरा करना है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.