एक बाइक पर बैठे चार लोग, एडजस्टमेंट जुगाड़ देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

राष्ट्र चंडिका न्यूज़,viral Video: गाड़ी चलाते समय हमें मोटर वाहन अधिनियम ( Motor Vehicle Act ) का पालन करना आवशयक होता है. लेकिन कई बार कुछ लोग इन नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखते हैं. हम सभी जानते हैं की बाइक पर दो लोगों को सिर्फ बैठकर सफर करने की अनुमति रहती है.लेकिन कई बार देखने को मिलता है की लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर चार, पांच या उससे अधिक लोग सवार हो जाते हैं. ऐसे लोगों के वीडियो कई बार इंटरनेट पर सामने आ चुके हैं. इस समय ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जहां एक बाइक पर 4 लोग सवार हैं.

एक बाइक पर बैठे चार लोग

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर एक पुरुष और तीन महिलाएं बैठी हुई है आश्चर्य की बात तो ये है कि एक महिला बाइक के फ्यूल टंकी पर बैठी हुई है. बाइक सवार सहित किसी महिला ने हेलमेट नहीं पहना है. कार चलाते हुए शख्स ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो शेयर कर लोगों ने लिखा-

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर @rishibagree नाम के यूजर ने शेयर कर कैप्शन में लिखा-‘Fuel efficiency level : 99999’. 7 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर छाया हुआ है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा-एक यात्री है जो ईंधन टैंक की देखभाल कर रहा है. एक ने लिखा-हीरो एचएफ डीलक्स की ताकत है. एक ने लिखा-सेव पैट्रॉल. एक ने लिखा-अपने देश के मिडिल क्लास लोगो पे हसना छोड़ दो. एक ने लिखा-इस तरह से गाड़ी चलना काफी जोखिम भरा काम है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज और लाइक आ चुके हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.