एक्सीडेंट से बचने के लिए ट्रक ड्राइवर की अनोखी ट्रिक, फैन हुए सभी…video viral

राष्ट्र चंडिका न्यूज़.सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग वीडियोज की भरमार है। ऐसे में कई सारे वीडियो रोजाना वायरल होते रहते हैं। इसमें कई सारे काफी मजेदार होते हैं जिनको देखने वालों की संख्या लाखों में पहुंच जाती है।ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ट्रक ड्राइवर ने एक्सीडेंट से बचने के लिए एक अनोखी तरकीब निकाली है जिसे देखकर यूजर्स भी ट्रक चालक की तारीफ कर रहे हैं।

ट्रक ड्राइवर ने निकाली ये तरकीब -सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जापान का बताया जा रहा है। इसमें लोडिंग ट्रक है जो माल भरकर हाईवे पर जा रहा है और अपने पीछे लेजर लाइट लगा रखी ताकि पीछे से आने वाले लोगों को वह लाइट साफ नजर आए और वह डिस्टेंस मेनटेन कर वाहन चलाएं। इससे दुर्घटना की संभावना कम हो जाए। इससे खुद की जान के साथ दूसरों की जान की भी सेफ्टी रहेगी। शायद इसी लिए जापान को टेक्नोलॉजी के मामले में इतना हाईटेक माना जाता है।

सोशल मीडिया पर युजर्स भी दीवाने -सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो देखकर यूजर्स भी इस ट्रक ड्राइवर की सोच को सलाम किया है। अब तक इस वीडियो को तकरीबन 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही 19 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो पर कई सारे कमेंट्स कर ट्रक ड्राइवर की इस टेक्नीक की तारीफ की है और एक्सीडेंट केसेज कम करने में हेल्पफुल बताया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.