राम लला के दर्शन करने गोवा से निकला 50 श्रद्धालुओं का जत्था, 2100 सौ किलोमीटर की पद यात्रा कर इस दिन पहुंचेंगे अयोध्या

रायसेन। दुनिया में आस्था से बड़ी कोई चीज नहीं है इस बात को चरितार्थ कर रहे हैं गोवा से लगभग 2100 सौ किलोमीटर की पदयात्रा कर अयोध्या पहुंच रहे श्रद्धालु जो रामलला के दर्शन करेंगे। अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने के लिए भक्तों में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद जहां लाखों लोग प्रतिदिन अयोध्या पहुंच रहे हैं। वहीं 50 श्रद्धालुओं का एक जत्था गोवा से 2100 सौ किलोमीटर की पदयात्रा करते हुए अयोध्या पहुंचेगा व रामलला के दर्शन करेंगा।

ये श्रद्धालु 3 जनवरी को गोवा से पदयात्रा प्रारंभ करते हुए शिर्डी सेगांव गजानन महाराज के दर्शन करते हुए रायसेन जिले के सिलवानी पहुंचे है और रात्रि विश्राम के लिए रुके श्रद्धालुओं ने बताया कि 3 जनवरी से हम लोग लगातार पदयात्रा कर रहे हैं और हमको अनुमान है कि 25 फरवरी को हम लोग हमारे आराध्य भगवान श्री रामलला के दर्शन अयोध्या पहुंचकर करेंगे।

इऩ 50 श्रद्धालुओं के जत्था के सदस्य ने बताया कि हम लोग प्रतिदिन 40 से 45 किलोमीटर की पदयात्रा करते हैं और आज हम सिलवानी में रात्रि विश्राम के लिए रुके हैं। यहां पर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के द्वारा हम लोगों की रात्रि विश्राम एवं भोजन की व्यवस्था की गई है। हम सभी श्रद्धालु विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के आभारी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.