एक साथ 30 से ज्यादा आदिवासी परिवारों ने गांव से किया पलायन, सामने आई हैरान करने वाली वजह

 ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालिय जिले से एक बड़ी और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 31 आदिवासी परिवारों ने गांव से एक साथ पलायन किया है। बता दें कि गैंगरेप के बाद गांव के लोगों ने पलायन किया है। ये अदिवासी बरकोडा गांव के हैं, जो पलायन कर रहे हैं।

बता दें कि 12 दिन पहले गांव के ही एक आदिवासी परिवार की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप हुआ था, जिसके बाद ग्रामीणो का कहना है, कि गांव मे सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं। सुरक्षा न होने के कारण महिलाएं और बच्चियां असुरक्षित हैं। ग्रामीणों का कहना है, कि पुलिस ने गांव में सुरक्षा के कोई इंताजाम नहीं किए है।

दरअसल, 30 जनवरी को मंगलवार की रात पीड़िता अपने 10 वर्षीय भाई के साथ शौचालय के लिए घर के बाहर आई थी। उसी दौरान बाइक में सवार आरोपियों ने पीड़िता को देखा और बलात्कार को अंजाम दिया। आरोपियों ने भाई और बहन दोनों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट करने लगे। बच्चों की चीख सुनते ही माता-पिता अपने घर से बाहर आए, लेकिन आरोपी उन्हें भी मारने- पीटने लगे और कट्टा दिखाकर चुप होने के लिए कहा। जब माता- पिता और बेटे की चीख आसपास के आदिवासी मज़दूरों ने सुनी तो वह घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन, सभी को कट्टा दिखाकर और गोली मारने की धमकी देते हुए आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे। हालांकि, पुलिस ने घटना के बाद आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.