एक बार फिर अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, रामलला के लिए किए दर्शन; प्रभु की भक्ति में लीन दिखे एक्टर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम लला के दर्शन कर पूजा-अर्चना की है। अमिताभ बच्चन अपने पुत्र अभिषेक बच्चन के साथ 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे। अमिताभ बच्चन के अलावा कई अन्य फिल्मी सितारे भी राम ंमंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उपस्थित थे। इसके बाद सभी सितारों ने भव्य राम मंदिर में रामलला की मूर्ति के दर्शन भी किए थे।

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से राम मंदिर में दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे। भारी सुरक्षा प्रबंधों के बीच अमिताभ ने राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश किया और राम लला की पूजा अर्चना की। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में अमिताभ बच्चन हाथ जोड़ राम लला की मूर्ति के सामने खड़े हैं। वहीं, ट्रस्ट के पदाधिकारी ने अमिताभ बच्चन का रामनामा डालकर स्वागत भी किया। वहीं दूसरी ओर वहां के पुजारी ने तिलक लगाकर उनका अभिनंदन भी किया।

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें अमिताभ बच्चन वाइट कुर्ता, वाइट पायजामा और पीली सदरी पहने हुए हैं। राम मंदिर में अमिताभ बच्चन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आए। उन्होंने मंदिर में रामलला को झुककर प्रणाम किया और उनकी आरती उतारी। रामलला के प्रति अमिताभ की भक्ति देखकर फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन किसी खास कार्यक्रम के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। बिग बी एक जूलरी स्टोर की ओपनिंग करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.