शराब पी, मंत्र पढ़ा और काट डाला समधी का सिर, खौफनाक है इस तांत्रिक की कहानी

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक ओझा तांत्रिक ने अपने ही समधी की हत्या कर दी है. आरोपी तांत्रिक ने झाड़ फूंक करते हुए बलुआ से अपने समधी का सिर धड़ से अलग कर दिया है. आरोपी का समधी लंबे समय से बीमार था. उसे शंका थी कि किसी ने उसके ऊपर जादू टोना कर दिया है. ऐसे में वह आरोपी के साथ एक सूनसान स्थान पर झाड़फूंक करा रहा था. वारदात के दो घंटे बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

वहीं पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश देकर उसे भी दबोच लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मामला सिंगरौली के चितरंगी थाना क्षेत्र में सूदा गांव में रविवार दोपहर का है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान सोनभद्र यूपी के गर्दी गांव निवासी ओझा हरिनारायण पनिका के रूप में हुई है.रविवार को वह अपने समधी रामचंद्र पनिका के बुलावे पर सूदा गांव आया था. रामचंद्र पनिका लंबे समय से बीमार चल रहा था और उसे शक था कि किसी ने उसके ऊपर जादू टोना किया है. इस समस्या से निजात दिलाने के लिए ओझा हरिनारायण ने एक सूनसान स्थान पर झाड़फूंक शुरू की.

सिर झुकाने को कहा और काट डाला

थोड़ी देर तक झाड़ फूंक के बाद उसने शराब पीया और मंत्र पढ़ते हुए रामचंद्र को सिर झुकाने को कहा. जैसे ही रामचंद्र ने सिर झुकाया, आरोपी ओझा ने बलुआ उठाकर पहले धीरे से और फिर पूरी ताकत लगाकर प्रहार कर दिया. इस वारदात में रामचंद्र का सिर उसके धड़ से अलग हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसकी जानकारी गांव वालों को हुई तो चारों ओर दहशत फैल गई.करीब दो घंटे बाद ग्रामीणों ने ही घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी के गर्दी स्थित घर पर दबिश दी. इस दौरान आरोपी को उसके गांव से अरेस्ट किया गया है.

आरोपी को अरेस्ट कर पूछताछ कर रही पुलिस

एसडीओपी आशीष जैन व टीआई शेषमणि पटेल ने मौका मुआयना करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एसपी सिंगरौली यूसुफ कुरैशी ने बताया कि झाड़फूंक के दौरान बलि देने का मामला है. पुलिस आरोपी ओझा को अरेस्ट कर उससे पूछताछ कर रही है. मामले की जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि सिंगरौली में झाड़फूंक और बलि देने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी सामने आए आधा दर्जन से अधिक मामलों में पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेजा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.