तंत्र-मंत्र के शक में बुजुर्ग के साथ आमानवीय करतूत, सरसों के पत्ते पर खिलाई गंदगी, फिर दी ऐसी धमकी

 ग्वालियर। मध्य प्रदेश ग्वालियर देहात के एक गांव में चार लोगों के द्वारा एक आमानवीय करतूत करने का मामला सामने आया है। तंत्र मंत्र के शक में एक बुजुर्ग के साथ मारपीट की गई और इतना ही नहीं उसे सरसों के पत्ते पर गंदगी खिलाई है। घटना आंतरी थाना क्षेत्र के निहोना गांव की है। इस घटना की शिकायत बुजुर्ग ने थाने पहुंचकर की। वहीं पुलिस ने इसकी शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 दरअसल ग्वालियर देहात आंतरी थाना क्षेत्र के निहोना गांव निवासी वीरेन्द्र यादव खेती किसानी का काम करते है। लेकिन इसी गांव में रहने वाले श्यामवीर गुर्जर और उसका बड़ा भाई जनक सिंह गुर्जर उसे पर लोगों के ऊपर तंत्र-मंत्र कर बीमार करने का शक करते हैं। इसी शक के चलते श्यामवीर और जनक ने उसके घर में घुस कर मारपीट की। फिर उसे बाहर खींचकर पीटा और घसीटते हुए खेत पर ले गए। पत्नी लक्ष्मी बचाने आई तो उसे भी मारा।

यहां श्यामवीर ने अपने साथी राकेश, बंटी, दीनू और कल्ला नाई को बुला लिया। यहां चारों एक सरसों के पत्ते पर मैला ले आए। जहां जबरिया उसे मैला खिलाया फिर धमकी दी गांव छोड़ दो वरना जीने नहीं देंगे। अपने साथ हुई इस बेज्जती की शिकायत लेकर फरियादी थाने पहुंचा और शिकायत की। वही पुलिस ने इसकी शिकायत पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.