दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, एक के एक टकराई गाड़ियां, देखें Video

नई दिल्ली: कोहरे की घनी परत के कारण कम दृश्यता के कारण उत्तर प्रदेश के हापुड में दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर बुधवार सुबह कई वाहन टकरा गए। दुर्घटना के कारण कई लोगों को चोटें आईं और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हादसे के कारण दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर जाम भी लग गया।

दुर्घटना के वीडियो में, हापुड़ में दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर हुई टक्कर के कारण एक जीप, एक ट्रक और कई कारों सहित कई वाहनों को क्षतिग्रस्त होते देखा जा सकता है। इस बीच, अधिकारियों को क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क के किनारे रखकर राजमार्ग को साफ करने के लिए क्रेन की मदद लेते देखा जा सकता है।

उत्तर भारत और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के कुछ हिस्सों में छाया कोहरा  
उत्तर भारत के कुछ हिस्सों और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में कोहरा छाया रहा, जिससे दृश्यता में गिरावट आई। कोहरे के कारण कम दृश्यता के कारण लगभग 50 उड़ानें और दर्जनों ट्रेनें विलंबित हुईं। बाद में दिन में, दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र और पंजाब और हरियाणा में हल्की बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

उत्तर भारत में कोहरे के कारण दुर्घटनाएं
27 दिसंबर, 2023 को घने कोहरे के कारण शून्य दृश्यता के कारण ग्रेटर नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर कम से कम 12 वाहन टकरा गए, जिससे बड़े पैमाने पर वाहनों का ढेर लग गया। नोएडा-आगरा रूट पर जेवर के पास हुई भिड़ंत में कई यात्री घायल हो गए। उसी दिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर इसी तरह की दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.