हार्डवेयर स्टोर शॉप में लगी भीषण आग, 50 लाख का नुकसान; 1 घंटे बाद पहुंची दमकल

झारखंड के धनबाद (Dhanbad) जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब केडिया हार्डवेयर स्टोर शॉप में भीषण आग लग गई है। घटना की सूचना मिलने पर भी दमकल की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंची। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के कतरास थाना क्षेत्र राहुल चौक एनएच 32 का है। यहां केडिया हार्डवेयर स्टोर शॉप में भीषण आग लग गई है। आग लगने के 1 घंटे बीतने के बाद दमकल वाहन मौके पर पहुंची है। जानकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लगी। आग लगने के कारण 50 लाख का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं, भीषण आग लगने से घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। जब तक दमकल की गाड़ियां पहुंची तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। कहा जा रहा है कि यदि दमकल की गाड़ियां समय पर पहुंचती तो इतना नुकसान होने से बच जाता।

गौरतलब है कि मकर संक्रांति के अवसर पर पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाकुलिया स्थित केरुकोचा में विशेष हाट बाजार लगाया गया था। हाट बाजार में करीब 50 पटाखा दुकान लगे थे। उन्हीं पटाखों में किसी कारणवश आग लग गई। आगलगी की इस घटना में करीब 40 लाख रुपये का नुकसान हो गया था। इस घटना में 13 बाइक और एक छोटा हाथी चार पहिया वाहन जलकर खाक हो गई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.