नर्मदापुरम ब्रिज पर हुआ हादसा, 70 फीट नीचे गिरी ट्रैक्टर – ट्रॉली, एक की मौत, अन्य लापता

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में नर्मदा ब्रिज से एक ट्रैक्टर – ट्रॉली अचानक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि इस ट्रैक्टर ट्राली में तीन लोग सवार थे। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति अभी लापता बताया जा रहा है। एक व्यक्ति गंभीर घायल है। जिस को बुदनी  अस्पताल भेजा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर ट्रॉली बुदनी की तरफ से आ रहा था। सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया था।

पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया मौके पर लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ भी लग गई और जाम की स्थिति भी बन गई थी। हादसे के पीड़ितों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस हादसे में एक युवक की मौत और दूसरा घायल और तीसरा लापता है। लापता युवक की तलाश की जा रही है।

यह हादसा कैसे हुआ है इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है। हादसे में लापता युवक की सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी और लापता युवक की तलाश शुरू कर दी गई वहीं एक युवक अभी गंभीर घायल है। इसलिए अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह हादसा कैसे हुआ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.