राजधानी दिल्ली से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला, मेट्रो के आगे छलांग लगाकर युवक ने दी जान

राजधानी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली में शनिवार शाम करीब 7 बजे एक युवक ने दिल्ली मेट्रो के आगे छलांग लगा दी। यह घटना मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली के आईएनए मेट्रो स्टेशन का है। यहां येलो लाइन पर एक व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन के आगे छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया।

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि येलो लाइन के आईएनए मेट्रो स्टेशन पर जैसे ही मेट्रो पहुंचने वाली थी। इससे पहले एक युवक तेजी से मेट्रो की तरफ बढ़ता है। मेट्रो के स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्टेशन पर मौजूद लोग यह देख सहम गए और घटना वाली जगह पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि घटना 7.03 बजे हुई। इसके बाद येलो लाइन की सेवाएं कुछ देर के लिए रोक दी गईं। युवक ने किन कारणों से यह कदम उठाया इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि घटना समयपुर बादली और मेलेनियम सिटी ग्रुरूग्राम को जोड़ने वाली लाइन पर हुई है।

दिल्ली मेट्रो डीसीपी रामगोपाल नाइक के मुताबिक, मृतक की पहचान अजितेज सिंह के रूप में हुई है। वह नई दिल्ली के सत्य निकेतन कॉलोनी का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन को करीब 7.38 बजे एक कॉल आई। जिसमें बताया गया कि एक युवक ने मेट्रो के आगे छलांग लगा दी है। सूचना मिलते ही एसआई रमेश कुमार एएसआई रविंद्र कुमार के साथ आईएनए मेट्रो स्टेशन के घटनास्थल पर पहुंचे।

नाइक ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष थी। मेट्रो मेलेनियम सिटी से चलकर समयपुर बादली की ओर जा रही थी। ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही युवक ने ट्रैक पर छलांग लगा दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया, “शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है।“ घटना के बारे में मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.